Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23 November 2022 Full Episode Written Update || Abhimanyu Slaps Aarohi || Big Twist

 यह रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिमन्यु और नील के बीच होने वाली है बहुत बड़ी फाइट !


Tulsi Knowledge World


अभिमन्यु नील की लड़ाई 

 

तो जानिए एक एपिसोड में आप शुरुआत में देखेंगे कि हॉस्पिटल के किडनी लिस्ट में की होती है गड़बड़ अपनी ताई मां और आरोही की बात सुनकर यह बात पता लगती है अभिमन्यु को और उसकी वजह से एक पेशेंट की हालत बहुत खराब हो जाती है अभिमन्यु बहुत गुस्सा करता है और पूछता है कि यह किसने किया सुनील वहां पर होता है और कहता है यह मैंने किया है अभिमन्यु से कहते हैं कि घर पर बात करते हैं.


 दूसरी ओर अक्षरा अपने बड़े पापा के घर जाती है और कहती है क्या जब का रुटीन चेकअप है आप बिरला हॉस्पिटल नहीं गए और कहती है कि सब कुछ घर पर ठीक चल रहा है और मैं सब कुछ ठीक करने की कोशिश कर रही हूं.


 और जैसे बड़े पापा जाते हैं बिरला हॉस्पिटल उसे वहां आरोही मिलती है और वह आरोही से कहते हैं कि जैसे अक्षरा सब कुछ ठीक से मैनेज कर रही है होप करता हूं कि तुम भी वैसा ही करोगी और अक्षरा को परेशान नहीं करोगी और फिर 


जब नींद आता है तो आरोही उसके सामने झूठे आंसू निकाल कर बड़े पापा की कंप्लेंट करती है और कहते हैं कि हमें लोग सब हम लोग को सभी सेकंड नंबर पर ही गिनते हैं जैसे तुम्हें अभिमन्यु और मुझे अक्षरा हमारे साथ हमेशा नाइंसाफी ही होती है नील कहता है कि कुछ नहीं और फिर वह दोनों घर जाते हैं 




अक्षरा की गुड न्यूज़ 


अक्षरा को मिलती है वह मंजूरी को लेकर कहती है कि आप अपनी फेवरेट जगह चलिए मैं आपको गुड न्यूज़ बताती हूं वहां वो एक काट देती है मंजरी मां को और उस पर लिखा होता है थैंक यू फॉर योर लव एंड सपोर्ट और उसके अंदर होता है एक चैट जिसमें अक्षरा की अमाउंट म्यूजिक के लिए मिल जाती है मंजिल के नाम पर लिखा होता है तो बहुत खुश हो जाती है और कहती है बेटा यह तुमने मेरे नाम क्यों किया तो कहती है कि मेरा जो भी बरकत है वह आपकी है इसलिए मैंने आपके नाम का चेक लिखा है तो मां कहती है तुम और अभी दोनों एक जैसे ही हो और जैसे ही लोग बात कर रहे होते वैसे अभिमन्यु और नील की फाइट शुरू हो जाती है .


अभिमन्यु कहता है कि तुम ने मुझे पूछा भी नहीं यह डिसीजन कैसे लिया तो नील कहता है मैं भी एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट में हूं तो मेरा भी हक है तो अभिमन्यु नील को कहता है कि तुम एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट में हो लेकिन यह high-res केस था तो तुम ने किडनी लिस्ट में ऊपर नीचे क्यों किया फिर आरोही भी बीच में बोलती है अक्षरा भी बोलती है तो 


नील अक्षरा को भी अक्षरा के ऊपर भी गुस्सा होता है और कहता है भाभी आप बीच में मत पढ़िए तो मंजरी कहती है कि यह कोई तरीका नहीं है अपने भाई और भाभी से बात करने का दिल कहता है कि मैंने मैं डॉक्टर नहीं हूं लेकिन मैंने मन लेकिन मैंने टाइमर से पूछ कर यह डिसीजन लिया था तो अभिमन्यु और ताऊ जी दोनों बड़ी मां पर भी गुस्सा होते हैं कि आपने भी यह डिसीजन लिया तो कहती है मैंने सिर्फ अपनी राय दी थी और डिसीजन तो नील का ही था अभी मैंने कहता है कि आज के बाद मुझे पूछे बिना कोई भी डिसीजन नहीं लेना है तो दिल कहता है मैं भी एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट में हूं तो आप हमेशा फ्री नहीं रहते हैं इसलिए मैं भी लूंगा. 



आरोही कहती है कि अभिमन्यु तुम अपना पर्सनल गुस्सा इस पर निकाल रहे अभिमन्यु कहता है कि तुम तो चुप ही रहो वरना मैं इधर-उधर की बात शुरू करूंगा ना तो तुम्हारा मुंह बंद हो जाएगा और फिर 


अभिमन्यु ने आरोही को मारा थप्पड़



आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कुछ पार्टी चल रही होती है और इसमें आरोही एक फाइल लेकर आती है और अभिमन्यु से देख लेता है पूछता यह मेरी फाइल लेकर तुम क्यों जा रही हो तो आरोही कहेगी कि मैं तुम्हारे सच सबके सामने लाकर ही रहूंगी तो 

अभिमन्यु वह फाइल छीनने की कोशिश करता है तो गलती से आरोही को चौपट लग जाता है आरोही को थप्पड़ लग जाता है तो नील नीचे से देख रहा होगा और जोर से चिल्ला आएगा भाई और फिर यहां पर सीरियल में बहुत बड़ा ट्विस्ट आएगा और बहुत बड़ी फाइट आएगी तो यह देखने के लिए हमारे चैनल को लाइक कीजिए शेयर कीजिए सब्सक्राइब कीजिए !






अभिमन्यु नील की लड़ाई

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने