Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Full Episode Written Update || 24 November 2022

 यह रिश्ता क्या कहलाता है का आज का एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिमन्यु अक्षरा को कह रहा है कि सॉरी क्योंकि उसका लेटर जो था वह ऐसे बिगड़ गया और फिर तभी अक्षरा के म्यूजिक डायरेक्टर का कॉल आता है और वह कहते हैं कि उसे फोटोशूट के लिए आना पड़ेगा तो अक्षरा मना करती है तो अभिमन्यु कहता है कि नहीं तो मैं जाना ही होगा अक्षरा कहती है कि नहीं घर की हालत कुछ ठीक नहीं है इसीलिए हमें नहीं जाना चाहिए अभिमन्यु कहता है कि तुम भी जाओगे और मैं तुम्हारे साथ आऊंगा




 दूसरी और शिव की बर्थडे की प्लानिंग चल रही होती है तो आरोही कहती है कि शिव की बर्थडे में डेकोरेशन का काम मैं करूंगी तो अक्षरा कहती है कि तुमने तो कभी किया नहीं है तो आरोही कहती है कि मैं अपने काम में व्यस्त थी इसलिए नहीं किया लेकिन अब जब मुझे मौका मिला है तो मैं जरूर करूंगी तो बड़ी मां भी कहती है कि हां उसे करना है तो उसे करने दो और अक्षरा को तोड़ती है की अक्षरा भी उसके म्यूजिक एल्बम मैं बिजी रहेगी दूसरी और 



दूसरी और कायरों पर आती है बड़ी मुश्किल को पहुंचाना था उसमें ढीले हो जाता है तो बोलो बहस करते हैं और बड़े पापा और वह सब खड़े रह कर देख रहे होते और कहते हैं कि उसे अपना प्रॉब्लम खुद पेश करने दो वह पहले भागने लगता है प्रॉब्लम से फिर उसको अक्सर आग से कही हुई बातें याद आती है कि कभी भी हमें पीछे नहीं चलना चाहिए किसी भी प्रॉब्लम से भागना नहीं चाहिए उसका सामना करना चाहिए तो फिर उसे वह सब याद आता है तो फिर वह प्लांट का सामना करता है उनसे कहता है कि 2 दिन दीजिए मैं आपका काम कर दूंगा और ऐसा नहीं है कि हम से ही भूल हुई है आपसे भी कभी-कभी डीले हुआ है पेमेंट के लिए तो सभी लोग उसको शाबाशी देते हैं फिर जब आरोही सब कुछ संभाल रही होती है 


 अक्षरा और अभिमन्यु फोटोशूट के लिए जाते और वहां पर अक्षरा के बहुत सारे फोटो खिंचवाते हैं और अभिमन्यु को भी देता है कि आप भी थोड़े बहुत निकल आता है की 


अक्षरा की है कि वह भी मां बन सकती है अभी मैंने बहुत कुछ हो जाता है और वह फाइल चेक करने जाता है तो उसके पीछे पीछे जाती है और देती है कि यह फाइल में किया है लेकिन अभी मैंने फिर से आ जाता है इसके लिए उसे कुछ सबूत सामने नहीं लगा तो आरोही हॉस्पिटल के ना उसको फोन करके पूछती है कि डॉक्टर कौन है और वह क्या करते हैं तुम जानकर मुझे बताना 


आरोही डेकोरेशन में टेडी बेयर आती है तो अक्षरा कहती है कि वह वहां से गिर सकता है किसी के ऊपर दो ही कहती है कि तुम मेरे हो तो फिर ठीक है और फिर उसी समय एक दूसरे के सामने आते हैं उसका फोन आता है कि एक साइकाइट्रिक है ना तो आरोही कहती है कि हमारे घर में से कौन उनके पास ठीक है वह जानकर मुझे कहो 



और फिर पार्टी शुरू होगी और आरोही अभिमन्यु की फाइल लेकर आ रही होगी रहेगा कि तुम मेरी फाइल लेकर कहां जा रही हो तो आरोही कहेगी कि मैं तुम्हारा सच सबके सामने लाऊंगी अभी मैंने उसे रोकने की कोशिश करता है तो उसे पड़ जाता है तो अब आने वाले एपिसोड में क्या होगा वह जानने के लिए हमारी वेबसाइट पर बने रहिए|


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Full Episode Written Update || 24 November 2022

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने