Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 July 2023 Full Episode Written Update

 यह रिश्ता क्या कहलाता है 



  • की आज का एपिसोड में हम देखेंगे की अभिमन्यु बहुत रोटा होगा और उसे देखकर रूही भी रोने  लगेगी और

  •  वह दूसरे कमरे में भाग जाएगी अभी मैं ऊपर से डाउट होता है और वह रूही के कमरे में चला जाता है 

  • दूसरी और वहां पर जब अक्षरा देखते है की उसका जो प्रॉमिस किया हुआ टैग था वो नीचे गिर गया है तो वो बहुत परेशान होती है 

  • और उसे जोड़ने में ग जाति है तो 

  • अभिनव बहुत परेशान होता है और बाहर जाकर सोचता है की कुछ तो गड़बड़ लगती है मुझे 

  • और वह मनीष को कल करके कहता है की मैंने आपको कहा था ना की कुछ तो इशू ग रहा है तो आप मुझे सच-सच बताएं की अभी ठीक है या नहीं क्योंकि उससे सुबह से बात नहीं हुई है 

  • फिर मनीष बहुत रोटा है और का देता है की वह लापता है तो अभी नो शौक हो जाता है और 

  • वहां पर अक्षरा सुन लेती है और अक्षरा कहते हैं की हमें अभी भी मेरे बेटे को ढूंढने के लिए जाना ही होगा और 

  • दूसरी और आप देखेंगे की अभिमन्यु रूही से शांति पूछेगा की मुझे पता है की आप दोनों का बॉन्डिंग बहुत अच्छा है और आपने अगर उसे प्रॉमिस भी किया होगा लेकिन घर में होते हैं तो सेफ होते हैं लेकिन घर से बाहर होते हैं तो हमें टेंशन होता है 


  • इसलिए बेटा आपको बताना होगा की आपका भाई कहां है अगर आपको पता है तो प्लीज बता दो

  •  फिर वो कहेगी सॉरी मैं मेरे भाई की प्रॉमिस तोड़ रही हूं और इसे प्रॉमिस किया था इसलिए मैं नहीं बता रही थी

  •  फिर वह बताएगी की अब मेरे को पता ग गया था की इधर उसे उसकी मम्मा  के पास जान नहीं देगी इसलिए वो कसौली जान के लिए स्टेशन गया है 

  • फिर अब मैंने आरोही ए जाएगी तो उसे डांटना लगेगी तो अभिमन्यु रहेगा की उसे दांतों मत और 

  • फिर वह जल्दी निकाल जाता है उसे ढूंढने के लिए फिर आता है तो उसे वह कहीं  पर भी नहीं मिलता है 

  • और आप देखेंगे की वहां पर अभिनव दिया जलाकर आने की कोशिश करेगा तो अक्षरा को दिया बुझा देगी और 

  • कहे की मुझे इन पर आपको विश्वास नहीं रहा है और मैं ना ही एक बूंद पानी पियूंगी नया एक गाना खाऊंगी 

  • और ना ही इनके घर में उजाला करूंगी इन्होंने मेरे घर में अंधेरा कर दिया है और 

  • फिर अब देखेंगे की वह दोनों बिरला हाउस ए जाएंगे और वहां पर अभिमन्यु से वो रहेगी की तुमने मेरा बेटा नहीं संभाल तुम जिम्मेदारी या नहीं संभल सकते हो 

  • प्लीज मेरे अभिर  को मेरे पास लेकर आओ और वह बेहोशी हालात में वहां पर गिर जाएगी 

  • और वहां पे आप देखेंगे की दूसरे दिन अभिमन्यु पे किसी अननोन नंबर से कल आएगा और 

  • अभिर  भी वहां पर गिरते हुए नजर आएगा और 

  • अभिनव के कर का एक्सीडेंट हो जाएगा तो क्या होगा देखने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने