Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 31 July 2023 Full Episode written Update

 यह रिश्ता क्या कहलाता है ३१ जुलाई २०२३ के आज के एपिसोड 


  • आप देखेंगे की अभी को एक ड्राइवर उसके घर पे लेकर जाता है और उसे सवाल पे सवाल पूछता है की उसके मम्मी पापा का कौन है 

  •  वहां भी अक्षरा की तबीयत बहुत खराब होती है तो आरोही उसका अच्छे से ध्यान रखती है 

  • और फिर वो फैमिली जो होगी वो अब मेरे को खाना खिलाती है और उसे पूछते हैं की उसके पापा मम्मी कहां है तो

  •  वो कहता है की मेरे मम्मी पापा कसौली है.

  • वहां पे अभिनव और अभिमन्यु उसको ढूंढने निकलते हैं और 

  • वहां पर मंजरी अक्षरा के पर दबाती होती है और मनीषा के उसे बहुत सुनता है और 

  • आरोही कहती है की नहीं मैं इसका यही पर ध्यान रखूंगी 

  • फिर आप देखेंगे की प्रेस नोट रखेगा की जो मेरे बेटे को ढूंढ के लेगा उसको मैं 50 लाख रुपए दूंगा तो 

  • फिर सब वो लोग सुनते हैं न्यूज़ पर तो वह लोग उसे ढूंढने लगता हैं 

  • लेकिन अभी वहां से भी भाग जाता है 

  • और वहां पर अक्षरा सोते हुए जग जाति और गधे की मैं खाना नहीं खाऊंगी और फिर वह खाना खाऊंगी और वहां से भागने की कोशिश करती है 

  • तो अभिमन्यु से पकड़ लेट है और जबरदस्ती गाड़ी में बैठा देता है और कहता है की तुम मेरे साथ आओगे ढूंढने के लिए अकेली नहीं जाऊंगी 

  • क्योंकि तुम्हारे हालात खराब है 

  • वहां पर और फिर भी वहां से भाग जाता है और रास्ते में उसे उसकी मम्मा की बात याद आई है तो कैसे करके वह शिवाजी के मंदिर होता है 

  • तो अभी मैंने और अक्षरा उसे ढूंढ लेते हैं और वहां पर अक्षरों से गले  लगा लेती है और 

  • दूसरी और उसका मंगलसूत्र टूट जाता है और

  •  उसे लगता है की अभिनव अब किसी मुसीबत में और अभिनव का एक्सीडेंट हो जाता है तो क्या होगा आगे जान के लिए हमारे साथ बने रहे

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने