Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 August 2023 Full Episode written Update

यह रिश्ता क्या कहलाता है की आज का एपिसोड में 



  • हम देखेंगे की अभिमन्यु और अक्षरा ढूंढनेजाएंगे तो 

  • वहां पे अबीर को उसकी मामा की बात याद आएगा तो वह एक फुट बेल पे लिख देगा की हेल्प अभिर 

  •  और वह फुटबॉल को कीक  करेगा तो वो अभी मैंने और अक्षरा की कर पे ही जाके पड़ेगा तो

  •  वो अक्षरा कहे की मैंने अपने बेटे को यह सिखाया था मतलब अभी यहां पे ही कहानी है

  •  तो वो लोग फुटबॉल के और जाते रहते हैं तो अभी रिग मंदिर में होता है 

  • और वहां पे वो घूमता है तो उसे उसके मामा मिल जाति है और वो दोनों हक करके बहुत रोटी हैं और 

  • अक्षरा उसे डांटती है की तुम क्यों ऐसे करके ए गए तो

  •  वो कहता है की आप बीमा थी ना इसलिए मैं ए गया था और आप लोग तो मुझे प्यार नहीं करते तो मैं आपको कहता हूं तो आप थोड़ी ना मुझे लेने आते इसलिए मैं आपके पास ए गया 

  • फिर अक्षरा से का देती है की हमने ड्रामा किया था तुमको अपने देदा  पास भेजना के लिए 

  • हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं फिर वह दोनों बहुत रोटी हैं और फिर वह कहेगा देदा  मैंने आपसे यह गलती कर दी 

  • और मुझे चोट लगी है पर में क्योंकि हर तीनों घर जाते हैं और 

  • अभिनव को रास्ते में कल करते हैं वह कल नहीं उठाता है फिर वह सुनेगा तो भीर की आवाज होगी और वो रहेगा की पापा मैं मिल गया हूं मैं मामा के साथ हूं आप प्लीज घर ए जाएगी 

  • फिर घर पर सब लोग उनकी वेट कर रहे होंगे और जब अपील ए जाएगा तो 

  • सभी लोग उसे बहुत डटेंगे और प्यार भी करेंगे और मंजरी पीछे चुप जाति है और

  •  रूही भी उसे बहुत बोलेगी की तूने कल क्यों नहीं किया था और सॉरी मैंने तेरा प्रॉमिस टोडा

  •  फिर मंजरी  पीछे छुपी होती है तो अक्षरा उसके अबीर को इसके पास लेकर जाति है और वह दोनों हक करके बहुत रोटी हैं और उसे सॉरी कहती है तो

  •  वह कहते हैं की प्लीज आप मुझे कचौड़ी या मिला दीजिए

  •  दूसरे दिन देखेंगे की अक्षरा कान्हा जी के पास जाकर प्रार्थना करें की और 

  • अबीर वहां पर आएगा और रहेगा की आप भी का लो फिर वह दोनों एक दूसरे को कचोरी खिलाएगा और 

  • वहां पर देखेंगे की अक्षरा का मंगलसूत्र टूट जाता है तो वह टेंशन में होती है की अभिनव कहां पर होंगे और 

  • आप देखेंगे की अभिनव जोर से वहां पर चलाएगा की निक्की जी फिर वो ए जाएगा तो वह रहेगा की एक एक्सीडेंट हुआ था

  •  तो मैं उसे लड़के की हेल्प करने में ग गया था 

  • फिर वो लोग सबकी केक काटेंगे और अभी को जब wish  मांगने के लिए रहेगा तो वह विश  मांगेगा की मुझे मेरे मम्मी पापा के साथ रहना है फिर 

  • वह अभी मैंने उसे भेजो कर रहेगा की मैं आपके साथ खुश हूं लेकिन मैं वहां पर और ज्यादा खुश हूं मुझे यहां नहीं रहना मुझे मेरे मम्मी पापा के साथ रहना है प्लीज कोर्ट में बात करें तो 

  • अभिमन्युहा वह  चला जाता है और नीचे गिर जाता है और टूट जाता है तो क्या करेंगे अक्षरा करने के लिए हमारे साथ बने रहे

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने