Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2 August 2023 Full Episode #yehrishtakyakehlatahai #yrkkhnewpromo

 यह रिश्ता क्या कहलाता है की



  •  आज का एपिसोड में आप देखेंगे की अभी सबसे रहेगा की वह उसके मम्मी पापा के बिना नहीं र सकता 

  • पहले उसने का दिया था लेकिन आप मुझे अच्छा नहीं ग रहा है 

  • उसने अभी समझ ए गया है की वह थोड़े दिन के लिए उसके मम्मी पापा के बगैर र सकता है 

  • लेकिन हमेशा के लिए नहीं सब लोग उसे समझने की कोशिश करते हैं लेकिन 

  • कोई अ भीर को नहीं समझ पता है लेकिन कई लोग कहता है की नहीं उसको भी हमें हमेशा चाहिए वो खुद का रहा है की वो यहां पे नहीं रहना चाहता है जब उसे वही खुश नहीं है तो कौन ऐसा कर सकेगा और

  •  आरोही भी ऐसा ही का रही है की अगर इस जगह पर अक्षरा और अभिनव भी होते और उसे अगर यहां पर अच्छा ग रहा होता तो वह लोग उसे यहां पर छोड़ कर जाके 

  • फिर अभिमन्यु रहेगा की बस कीजिए मेरे हाथ में कस्टडी है तो मैं डिसाइड करूंगा की मेरा बेटा कहां पर रहेगा 

  • और वह कहता है की आपको सच में अपने मम्मी पापा के साथ रहना है

  •  तो अबीर कहता है की हां फिर वह कहता है की 

  • ठीक है तो आप अपने मम्मी पापा के साथ रहोगे आज से फिर सब लोग बहुत खुश हो जाते हैं 

  • अक्षरा और अभिनव भी उसे अगर किस करने लगता हैं और कहते हैं की चलो हम केक काटते हैं

  •  फिर अभी मैंने वहां से थोड़ा दूर चला जाता है फिर

  •  केक काटने के बाद अक्षरा के थे की झाड़ू तुम अपने दादा को भी खिलाओ 

  • फिर वो धड़क को खिलौने के लिए जाएगा और रहेगा की सॉरी मैडम मैं आपको बहुत हट किया लेकिन मैं क्या  

  • आपको आज से डॉकमैन  बुला सकता हूं क्योंकि डॉकमैन आप मेरे बेस्ट फ्रेंड हो 

  • और मेरे प्रोटेक्टर भी हो आज भी आपने ही मुझे बचाया है तो 

  • वो कहता है की हां फिर वो बाहर चला जाता है और वह रो-रो के वहां पर नीचे गिर जाता है और आप देखेंगे की अक्षरा उसे संभालने के लिए जाएगी और 

  • आने वाले एपिसोड में आप देखने वाले होंगे के अभिनव पहाड़ से गिर जाता है. और वह पर अक्षरा अभिमन्यु को उसका जिम्मेदार ठरता है. 


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने