Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 May 2023 Full Episode Written Update

 अभिमन्यु की ख़ुशी 

अभि अपनी मां मंजिरी से कहता है कि वह रूही और अभीर के साथ कितना खुश है। वह अपने खुशी के पलों की तस्वीरें दिखाता है और अभीर के लिए उसे "पापा" कहने की इच्छा व्यक्त करता है।

इस बीच, अभिनव और अक्षु अभीर को खोने के अपने डर को साझा करते हैं लेकिन मजबूत बने रहने का फैसला करते हैं। वे आगामी अदालती सुनवाई के बारे में बात करते हैं, जिससे परिवार में तनाव बढ़ जाता है।



तमाम भावनात्मक उथल-पुथल के बीच, कायरव मुस्कान से मिलता है और महसूस करता है कि उसे अपनी भावनाओं का सामना करने की जरूरत है। 

सुरेखा उसे आगे बढ़ने और मुस्कान से माफी मांगने की सलाह देती है। दूसरी ओर, अभिनव अभीर के लिए अपने प्यार को अलग-अलग तरीकों से दिखाने का फैसला करता है

जैसे कैरम बोर्ड खरीदना या उसकी अन्य इच्छाओं को पूरा करना। अभीर अपने ज्ञान से अक्षु को प्रभावित करते हुए एक महंगी कार में अपनी रुचि के बारे में बात करता है। हालांकि, एक असभ्य कार सेल्समैन अभिनव का अपमान करता है, जिससे वह निराश हो जाता है।

मुस्कान और नीलम माँ चले कसौली 

नीला मुस्कान को राघव से मिलने के लिए मना लेती है और कैरव उनकी मुलाकात को लेकर चिंतित हो जाता है। अक्षु अभीर से उसके हाल के व्यवहार के बारे में पूछती है, और 

वह बताता है कि रूही उससे नाराज है, इसलिए उसने डॉक्टर से मिलने से परहेज किया। अक्षु उसे समझने का वादा करती है और उसे किसी और को बताने के लिए प्रोत्साहित करती है। 

इस बीच, महिमा अभिनव की दुर्घटना को देखती है और सोचती है कि वह इतना लापरवाह कैसे हो सकता है, अभीर के आगामी ऑपरेशन के लिए उसकी गहरी चिंता के बारे में नहीं जानता।

एक अन्य मोड़ में, नीला एक संभावित गठबंधन के लिए अभिनव और अभीर के पास जाने का सुझाव देती है, लेकिन मनीष इसमें शामिल नहीं होने से हिचकिचाता है। 

कायरव, मुस्कान को बचाने के लिए बेताब है, उसे राघव के इरादों के बारे में चेतावनी देने की कोशिश करता है। इस एपिसोड का अंत अभिनव, अक्षु और अभीर के चिंता और छिपे रहस्यों को लेकर घर लौटने के साथ होता है। 

महिमा मंजिरी के साथ गठबंधन का प्रस्ताव रखती है, पार्थ के लिए मदद मांगते हुए अभीर की हिरासत की लड़ाई में समर्थन की पेशकश करती है। तनाव और अनिश्चितता हवा भर देती है, जिससे हर कोई चिंतित हो जाता है।

अभिनव गिर गया 

अभिनव अभीर से अपने प्यार का इज़हार करना चाहता है क्योंकि उसे खोने का डर है और यह सुनिश्चित करना चाहता है कि अभीर जानता है कि वह उसकी कितनी परवाह करता है।

कायरव का मानना ​​है कि मुस्कान जिस आदमी से मिल रही है, उसका नाम राघव है, वह उसके लिए उपयुक्त नहीं है और मुस्कान उससे मिलकर गलती कर रही है।

 

अभि उन्हें आश्वस्त करता है और बच्चों के लिए बहुत कुछ करने का वादा करता है। बाद में, उन्हें वकील के कार्यालय से लिफाफे मिलते हैं और पता चलता है कि अभीर से संबंधित एक मामले की अदालत की तारीख तय हो गई है।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने