Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 May 2023 Full Episode #yehrishtakyakehlatahai

 यह रिश्ता क्या कहलाता है २४ मई २०२३ 


अभिर का ध्यान रखना है जरुरी 

यह रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड में आप देखेंएगे की अक्षु और अभिनव से अभिमन्यु कह रहा होता है की सर्जरी हो तो गे है लेकिन उसका ध्यान रखना पड़ेगा क्युकी समय से पहले उसका ऑपरेशन हुआ है 

अक्षु पूछती है की क्या वो चल सकता है तो अभिमन्यु कहता वो अब ठीक है वो दौड़ भी सकता है लेकिन हमे उसको पूरा आराम करने देगा होगा. 

दूसरी और आप देखेंगे की सभी लोग मिलके अभिर को दलीय खिला रहे होते है. 

रोहि और अभिर एक दोस्सरे से वीडियो कॉल पर बात कर रहे होते है और मस्ती कर रहे होते है ाओढि कहेगी की तुम लोगो का सुबह सुबह ही शुरू हो गया ाखू कहती है की पता नहीं ये लोग इतनी बकबक और बातें लेट कहा से है। 


अभिर को जाना है कसौली 

अहीर कहेगा की उससे दलीय नहीं खाना। तोह सब कहेगे के अभी के लिए कुछ और मांग लो पर यह तो खाना ही होगा. वो कहता है की मुझे कसौली जाना है अपने घर. सभी रेडी हो जाते है लेकिन अभिनव कहता है की हमें भेजी को पूछन होगा. 


फिर आप देखेंगे की मंजरी वकील से बात कर रही होती है की कोर्ट अभी नहीं आ सकते तो उतने में अभिनयु आ जाता है और कहता है की अभी कोई केस की बात नहीं होगी. अभिर से कुछ तो छिनेगा न अभी उसकी हेल्थ से ज़्यदा इम्पोर्टेन्ट अउ रकुछ नहीं है. 

कस्टडी केस होल्ड पे 

अक्षु को लेटर अत है जो अभिमन्यु भेजता है की उसने अभी कस्टडी केस को होल्ड पे रखा.यह जानकार सभी भोहोत खुश हो जाते है. फिर वो अभिमन्यु से कॉल करने की कोसिस करती है लेकिन लगता नहीं है 

इसलिए वो आरोही को कॉल आकरके पूछती है की वो अभिर को कसौली ले जा सकती है की नै ाओढि कहती है की ले जाओ पर उसका बोहोत ध्यान रखसना होगा. 

अभिमन्यु हुआ गुस्से 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की अभिमन्यु को मंजरी कहेगी की अक्षु तुम्हारे बेटे को फिर से कसलली लेकर चली गे है अभिमन्यु कॉल करके कहेगा की तुम्हे ईसिस वक़्त यहाँ पर आना होगा 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने