Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 August 2023 Full Episode #yehrishtakyakehlatahai #yrkkhnewpromo

  ये रिश्ता क्या कहलाता है क्या आज का एपिसोड में आप देखेंगे की 




  • अभी उसके मम्मी और पापा के साथ  जाता  है 

  • और वो कहता है की मुझे आप दोनों से एक प्रॉमिस चाहिए की आप दोनों मुझे छोड़कर कभी नहीं जाएंगे 

  • और वहां पर अभिमन्यु की हालात बहुत बुरी हो जाति है क्योंकि वो उसको बहुत मिस करता है 

  • और अक्षरा और अभिमन्यु के बात होती है तो वो कहता है की मैं भी इस फिक्स्ड से गुजर चुकी हूं

  •  जो फिर से तू गुजर है इसलिए मैं तुम तुम्हारा दर्द समझ शक्ति हूं आंसू भी वही है और दर्द भी वही है 

  • लेकिन सिर्फ दिखने जगह बदली है और फिर आप देखेंगे की वह उसके घर चला जाएगा 

  • और वहां पर सोएगा सुबह उठेगा तो सब उसको बहुत प्यार करेंगे और उसके लिए नाश्ता भी बनेगा 

  • वह कहेगा की मम्मी आज हम लेते ही रहते हैं वहां पर अभिमन्यु को लगता है 

  • की अभी वहां पर है तो वह डैडी को लेकर रेडी करता है और डैडी के साथ खेलने और

  •  वहां पर मंजरी की हालात भी बहुत बुरी होती है वह भी कुछ खाना नहीं खाती है

  •  फिर आप देखेंगे की अभिमन्यु  उसका सारा सामान  लेकर उसे देने जाता है लेकिन वह उन दोनों को खुश देखकर वह वहां से चला जाता है 

  • और अक्षरा से रोकने की कोशिश करती है लेकिन वह नहीं रुकता है 

  • और आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की अभिनव की डेथ हो जाएगी और उसका जिम्मेदार अभिमन्यु होगा

  •  और उसने धक्का दिया है ऐसा रहेगी अक्षरा वो कहे की अगर किसी भी हालात में अभिर  मैं तुमसे यह सवाल कहा की मेरे पापा कहा है 

  • तो तुम क्या जवाब डॉग क्योंकि बड़े पापा ने देखा है की तुमने ही अभिनव को टक्कर दिया है तो क्या होगा की जान के लिए हमारे साथ बने रहे


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने