Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 August 2023 Full Episode #yehrishtakyakehlatahai #yrkkhnewpromo

 

यह रिश्ता क्या कहलाता है



  •  के आज के एपिसोड में आप देखेंगे की 

  • अभी रूही को कल करके रहेगा की डॉक् मैन  मुझे साइड है तो मैं उसके लिए क्या करूं

  •  तो वह रहेगी की तुम कार्ड बना हो तो फिर कहेगा की तुम्हें और कुछ नहीं सूझता 

  •  फिर कहता है की चलो ठीक है मैं बनाता हूं 

  • और दूसरा और देखेंगे की मंजरी  और आरोही बहुत परेशान होते हैं 

  • क्योंकि अभिमन्यु कही  पे भी नहीं मिलता है और

  •  वहां पे मुस्कान अपने प्रमोशन की बात करती है सबको और कहती है की मैं मुंबई जाऊं आपका सपोर्ट है तो और कैरव  गुस्सा हो जाता है 

  • और आप देखेंगे की वहां पर अभिमन्यु स्ट्रेचर पर लेट हुआ होता है 

  • और वह ऑपरेशन के लिए फिर रेडी होता है सब उनको माना करते हैं की तो मैं यह करने की जरूर नहीं है 

  • तुम अपना ख्याल रखो लेकिन वह नहीं मानता है फिर वह चला जाता है 

  • वहां से और वो किसी पीने की जगह पर बैठ जाता है और वहां पर बहुत दारू पिता है 

  • और आप देखेंगे की वह सड़क पर गिर जाता है बोतल के साथ और वहां से एक सामने से ट्रक आने वाले होते 

  • अक्षरा को लगता है की कुछ गलत होने वाला है

  •  फिर अभिर अक्षरा से कहता है की क्या आप मुझे डॉक्मु-मन के पास ले चलोगे मुझे उनको ये कार्ड देना है 

  •  वहां पर जाएगा तो अभिमन्यु बहुत खराब हालात में होगा 

  • वो पी के आया होगा तो वो उसे लगेगा की वो लोग सब सपना में है तो 

  • वह ठीक से भी एक नहीं करेगा 

  • अक्षरा और अभिनव मंजरी को रहेगा की हम एक मौका दीजिए हम अभिमन्यु के हालात सुधार सकते हैं 

  • मंजरी  कहती है की उसकी हालात तुम्हारे वजह से हुए 

  • अक्षरा कहते हैं की हां लेकिन हमने भी ये दुख सा है तो हम उसकी मदद कर सकते हैं 

  • लेकिन वह वहां से चली जाति है और कुछ जवाब नहीं देती है 

  • फिर आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की अभिनव की मृत्यु हो जाति है 

  • और वह उसका अभिमन्यु का हाथ पड़ा हुआ होता है तो अक्षरा उसे कहते हैं की अब तुम यहां पर क्यों आए हो

  •  तुमने पहले मुझे मेरा बेटा छीना और अब मेरा अभिनव छन लिया तो क्या होगा आगे जान के लिए हमेशा बने रहे

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने