Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 6 August 2023 Full Episode #yehrishtakyakehlatahai #yrkkhnewpromo

 यह रिश्ता क्या कहलाता है की आज के एपिसोड में आप देखेंगे की 



  • अक्षरा सभी फैमिली वालों को एक रिजॉर्ट में लेकर गई होगी 

  • और वो जो मंजरी ने उसको किया होगा की मैं आपके बेटे की हालात सुधारुंगी 

  • तो आप मुझे एक मौका दो दो मंत्री नो से उसे वक्त कहा होता है की हां ठीक है 

  • मैं तुझे एक मौका ही दे रही हूं लेकिन उसमें मेरा बेटा संभल जाना चाहिए 

  • उसकी प्रॉब्लम्स और नहीं बढ़नी चाहिए अगर उसकी प्रॉब्लम्स और बाढ़ जाति है तो तुम्हें उसकी जिंदगी से हमेशा के लिए जाना पड़ेगा

  •  अक्षरा कहते हैं की मैं अपनी पुरी कोशिश करूं की मैं अभिमन्यु को ठीक कर सुकून 

  • फिर वह लोग सब रिजॉर्ट में हैपिली एंजॉय

  •  कर रहे होते हैं और किड्स भी एंजॉय कर रहे होते हैं 

  • लेकिन अभिमन्यु एक कोनी में जाकर खड़ा होता है 

  • अगर उसके पास जान की कोशिश करता है उसे लेटर देने के लिए लेकिन अभिमन्यु जैसे तैसे उसका हाथ चुडा देता है 

  • अभी उसे कर रहे हैं लेकिन वो उसे हग भी नहीं करने देता और वहां से चला जाता है तो 

  • वहां पर अभिनव से हग करके कहता है भाई जी प्लीज रुक जाए तो वह कहता है की नहीं आप मुझे प्लीज जान दीजिए 

  • फिर वो वहां से चला जाता है मंजरी उसको देखकर बहुत दुखी हो जाति है 

  • फिर अब देखेंगे की चाचा मां आरोही से रहेगी की आप ये झूले पर नमक चीड़ रहे हो ऐसे कोई अभिमन्यु ठीक नहीं होगा 

  • उसे उसके बेटे से दूर कर दिया फिर उसको ही मिलता रहे हो तो वो अच्छा नहीं होगा

  •  आरोही कहती है की एटलस अक्षय ट्राई तो कर रही है ना आपके पास कोई अच्छा सॉल्यूशन हो तो बताओ फिर

  •  आप देखेंगे की अक्षरा को कहेंगे सब लोग की तुम ही अभिमन्यु को समझा शक्ति हो फिर वो अभी मैंने को समझने के लिए जाएगी तो रहेगी की तुम प्लीज जाना चाहता हूं 

  • यहां से फिर वह उसे कैट देती है जो अभी उसके लिए बनाया होता है 

  • फिर अभिमन्यु रन लगता है और कहता है की मेरे जीवन में पाल दो पाल की खुशियां में वह नहीं जीना चाहता अब मेरे जीवन में मेरा बेटा सिर्फ मेरे पास थोड़े समय के लिए है

  •  और मुझे वह नहीं चाहिए मुझे पाल भर का जो अंधेरा है हमेशा के लिए तो मुझे उसमें ही जीने दो फिर वो चला जाएगा और वो कार्ड पर रोएगा  

  • क्योंकि अभी उसमें एक पिक्चर बनाए होती है जिसमें मम्मी पापा और डॉक्यूमेंट होते हैं फिर 

  • आप मंजिल को देखेंगे वह कहे की अगर बेटा तुम्हें ही अच्छा यहां पर नहीं ग रहा है तो हम चले जाते हैं घर पर

  • क्या करूंगा फिर आप देखेंगे की सब लोग क्रिकेट खेल रहे होते हैं 

  • और बीच में अभी मेरे को कुछ होने लगता है और वह अक्षरा लेट है और 

  • वहां पर अभी मैंने गुस्से में ए जाता है वह कहता है की अब मैं देखो क्या करता हूं 

  • और आने वाले एपिसोड में देखेंगे की अभिनव को किसी वजह से अभिमन्यु के हाथ से अभिनव को धक्का ग जाता है और उसकी मौत हो जाएगी

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने