Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2 June 2023 Full Episode #yrkkh #yehrishtakyakehlatahai

  •  यह रिश्ता क्या कहलाता है का आज का एपिसोड में आप देखेंगे कि अभी अभिमन्यु से कह रहा होता है कि क्या आप मेरी हेल्प करोगे मुझे अपनी रियल फादर को मिलाने के लिए और वह बहुत सारी क्वेश्चंस लिखता है 





  • उसे देखकर अभिमन्यु बहुत सैड हो जाता है और फिर आप देखेंगे कि जैसे ही आप देखेंगे कि अभिनव को लेट हो जाता है अक्षरा को ड्रॉप करने के लिए क्योंकि अक्षरों को उसका लॉयर का एग्जाम देने जाना होता है तो वह वहां नहीं पहुंच सकता है 


  • और फिर वह कॉल करके कहेगा कि अक्षरा आप किसी भी तरह अपने लॉयर की एग्जाम देने के लिए चले जाएं क्योंकि मुझे लैंडस्लाइड की वजह से लेट होगा और दूसरी और आप देखेंगे कि वहां पर


  •  कायरो मनीष की माफी मांगेगा और कहेगा कि मेरे से बहुत बड़ी गलती हो गया मैं खुद अपने दर्द से एक्सेप्ट करने की कोशिश नहीं करता था लेकिन हां मैं मुस्कान से बहुत प्यार करता हूं 


  • और आगे क्या करना है वह मुझे आप ही बताओगे तो मैं उससे कहता है कि पहले तुम्हें मुस्कान को यकीन दिलाना होगा और फिर आगे समधन जी को और सबको बाद में करूंगा 


  • तो कायरों खुश हो जाता है और यह बात सबको पता लगती है तो सुरेखा बहुत बोलती है और कहती है कि मुस्कान जैसी लड़की हमें नहीं चलेगी तो सब उसको लौटने लगते हैं और कहते हैं कि यह कायरो और उसके बीच के बाद है 


  • अगर लड़का और लड़की को पसंद है तो हमें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन माझी लास्ट में बोलती है कि उनको यह दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं है और वहां पर आप देखेंगे कि 


  • अभिमन्यु अक्षरा से कहेगा कि चलो मैं तुम्हें ड्रॉप कर दो लेकिन वह नहीं मानेगी और बढ़ती जाएगी लेकिन उसकी गाड़ी में बैठ कर जाएगी और वह पढ़ने की कोशिश कर दी है लेकिन उसे ही नहीं किया जाता है और फिर 


  • आप देखेंगे कि रूही का कॉल आएगा और अभिमन्यु से कहेगी कि मुझे आपको एक सीक्रेट बात बतानी है तो वह कहेगा कि मैं आपको बाद में कॉल करता हूं लेकिन ही बोलती ही जाती है और कह देती है कि मेरा ब्रदर प्रॉब्लम में है क्योंकि उसे अपने रियल फादर को ढूंढना है 


  • और आप देखेंगे क्या यह बात सुन लेगी और बीच में रुक जाएगी और वह अभी मैंने लगेगी और कहेगी कि तुम नहीं मेरे बेटे को सब कुछ सच बताना मुझे तुमसे यही उम्मीद थी अब कहेगा कि यह तुम्हारे लोगों की वजह से 


  • उसको पता लग गया है अगर मैं जो कहता है तो मैं उसे पूरी बात बताता लेकिन उसे आधा सच पता लग जाता है और तुम्हें मेरे साथ लड़ाई करनी है इसके लिए 


तुमको लॉयर बनना पड़ेगा तो तुम एग्जाम देने के लिए जाओ तो वह जैसे तैसे मैनेज करके भेजने की कोशिश करता है और 


आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जो लिखा था वह मिल जाता है और दूसरी औरत से पूछ रही होती है कि तुमने हॉस्पिटल को लाइक यू लिखा था तो वह कहेगा कि मुझे पता है कि मेरी यह पापा मेरे पापा नहीं है तो क्या होगा आगे जब अभिनव अक्षरा सबको पता लग जाएगा को पता है कि उसके रियल फादर यह नहीं है तो जाने के लिए हमेशा बनी रहे


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने