Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 May 2023 Full Episode Today || Written Update

 यह रिश्ता क्या कहलाता है का आज का एपिसोड में आप देखेंगे कि लॉयर्स की मीटिंग चलती है और वह लोग अभिनव की कमियां ढूंढने में बहुत उससे बेहद करते हैं और उसे फाइनेंसर कंडीशन के बारे में बहुत कुछ बोलते हैं और उसकी वजह से अभिनव बहुत टूट जाता है 



और उनकी तबीयत बिगड़ने लगती है और वहां पर मंजूरी मंजूरी ऑडियो कॉल करके अभिमन्यु को सब कुछ सुनाती है और फिर अभी मैंने भी वहां पर टाइम हो जाता है और जैसे कि उनकी तबीयत बिगड़ती है तो


 अक्षरा उसके लिए पानी की बोतल लेने जाती है और वहां पर अभी मनाया जाता है और संभाल लेता तो अक्सर कहती है कि तुम कुछ संभालने के लायक नहीं हो तुम एक मिडिल क्लास फैमिली की फाइनेंसियल कंडीशन स्कूल जाकर भेज दिया है और फिर अभी मंजिल के ऊपर गुस्सा होता है और


 कहता है कि तुम लोग को बोलना चाहिए था तो मुझे कहती है कि कोर्ट में ऐसा ही सब कुछ चलता है और तू मैं अपने बेटे के बारे में सोचना चाहिए ना कि उनके लिए और फिर आप देखेंगे कि वह सब घर पर जाते हैं और अभी ना वहां पर टूट चुका होता है 


तो उसे समझाती है कि हां जरूरी है लेकिन ज्यादा जरूरी है तो हमारे पास है पैसे तो हम आज नहीं तो कल कमा लेंगे और फिर भी कहते हैं कि हां मेरे पास सब कुछ है लेकिन पैसा नहीं है मैंने किसी के लिए जान भी दे सकता हूं 


लेकिन उसकी जान बचाने के लिए मेरे पास पैसे नहीं है तो वह बहुत साइड हो जाते हैं और अक्सर और अब बैठ कर बात करते हैं और एक दूसरे को संभलने की कोशिश करते हैं बैठ कर और फिर आप देखेंगे कि मनीष और काय राव बैठकर बातें कर रहे होते 


ऑफिस की और किसी को निकालने की बात कह रहे होते हैं क्योंकि वह अच्छा काम नहीं कर रहा होता तो फिर उसके बदले में किस को लेकर तो दादी कहती है कि बगल में छोरा है तो हमको भी न कोई जो अभी ऑफर करना चाहिए लेकिन अभिनव कहता है कि आप लोग बहुत अच्छे हो क्या आपने मेरे को बात बहुत अच्छी तरीके से रखी लेकिन मुझे मेरा आत्म सम्मान प्रिय है


 मैं यह सब जॉब नहीं करना चाहता हूं मैं खुद के बल पर ही अपनी जॉब ढूंढ लूंगा और वही करूंगा तो चाची कहती है कि तुम यह जॉब भी कर लो और ड्राइवर की जॉब तो बहुत मिल जाएगी लेकिन वह कहता है कि नहीं मेरे दादा परदादा कोई नहीं है जो मेरे लिए कुछ छोड़ गया है मैंने जो भी किया है


अपने दम पर किया है तो मैं अपने बेटे के लिए भी अपने दम पर ही करूंगा और मैं बाहर से जॉब ढूंढ कर लाऊंगा और कैरव कहता है कि तुम्हें कुछ भी जरूरत पड़े तो तुम मुझे बोल सकते हो और फिर अक्षरा और अभी-अभी ना निकल जाते हैं जॉब ढूंढ के लिए और फिर आप देखेंगे कि


वहां पर अब आप आता है और फिर आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिनव उसकी बहन अभिमन्यु की बहन को छोड़ने के लिए कैंप में जाएगा वहां पर घर और फिर जैसे


आप देखेंगे कि अभी मैंने उसको पैसा देने जाएगा तो कहेगा कि आप अपनी लाइफ में खुश रहे और आपके सारे विशेष पूरी हो लेकिन एक विशेष पूरी ना हो कि आप मुझसे मेरा बेटा छीन सके तो आने वाले एपिसोड में क्या होगा क्या होगा कोर्ट का डिसीजन जाने के लिए हमारे साथ बने रहे .


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने