Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 May 2023 Full Episode Today || Written Update

 

  • यह रिश्ता क्या कहलाता है का आज का एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा और अभिमन्यु के बीच बहुत बड़ी लड़ाई होती है अभिमन्यु से कहता है कि तुमने मेरे खिलाफ लीगल एक्शन लिया है तो मैं भी अब तुम्हारे खिलाफ लीगल एक्शन लूंगा 



  • और अपने बच्चे की कस्टडी फाइल करूंगा अक्षरा उसे बहुत समझाने की कोशिश करती है कि वह उसने नहीं किया है लेकिन वह कुछ भी सुनने के लिए रेडी नहीं है और कहता है कि अब हम कोर्ट में ही मिलेंगे और कोर्ट में ही लड़ाई लड़ेंगे.



  •  अक्षरा कहती है कि ठीक है तो फिर खुले मैदान में आ जाओ एक माह के आगे कोई नहीं जीत सकता है तो अभी मनु कहता है कि एक बाप के आगे आगे भी कोई नहीं जीत सकता है यह लड़ाई एक मैं और एक बाप के बीच है सी यू इन द कोड ऐसा कह देता है और फिर अक्षरा घर पर चली जाती है 


  • और वहां पर मनीष जी का एक और अक्षरा का और कहते हैं कि अपने ही खोट है तो दूसरे को क्या कह सकते हैं और फिर अक्षरा कहती है कि हम सब कुछ साथ में मिलकर डिसीजन लेना होगा और वहां पर आ रहे अभिमन्यु से कहती है कि तुमने जो मुझे और रूही को वादा किया था वह तुम तोड़ रहे हो तुम रूही से ज्यादा ध्यान अभी पर दे रहे हो और जब तुम्हें पता लगा कि अभी तुम्हारा बेटा है तो तुम तो रूही को भूल नहीं लगे हो और तुम तुम्हारा वादा नहीं निभा रहे हो और मैं रूही को कभी भी अजस्ट करने के लिए नहीं कहूंगी तो 



  • अभी मैंने उसे कहता है कि रूही और अभी मेरे लिए दोनों एक समान है लेकिन वह कहता है कि क्या सभी के दो बच्चे नहीं हो सकते हैं तो आरोही कहती है कि नहीं सभी के अपने-अपने दो बच्चे होते हैं लेकिन रूही तो पराई है तो वह कहता है कि मैंने नील को जो वादा किया है वह मैं जरूर निभाऊंगा और मैं अभी का साथ भी दूंगा और 


  • वहां पर अक्षरा और अभिनव बहुत में होते हैं और फिर डिसाइड करते हैं कि हमें लड़ाई तो लड़नी होगी आखिर अक्षरा कहती है कि जिस दिन के लिए हमने लॉ की पढ़ाई की थी वह आज आ गया है तो मैं उसे पीछे नहीं हटूंगा आखिर में जो भी फैसला होगा वह हमें देखना ही होगा और हमें वह जीतना ही होगा क्योंकि मैं उसकी मां हूं और 


  • आप फिर देखेंगे कि वह सब वहां पर जाने के लिए रेडी होते हैं उसी वक्त रू ही आती है और अभिमन्यु से कहती है कि आज मेरा पीटीए है पेरेंट्स टीचर तो आपको आना पड़ेगा लेकिन वह फाइल लेकर के पास जाने वाला होता है तो आ रोही रोही से कहती है कि उसे इंपॉर्टेंट काम है तुम रह जाओ लेकिन वह नहीं मानती है रो ही कहती है कि नहीं उसके उसके साथ चलेंगे वह बहुत जिद करती है और आरोही उसे डांट देती है फिर अभिमन्यु फाइल मंजूरी को दे देता है और कहता है कि मैं वहां संभाल लेना और फिर वह रूही के साथ चला जाता है 


  • और वहां पर कोर्ट में बहुत सारी बातें होगी और वहां पर आप देखेंगे कि लॉयर अभिनव को बहुत और कहेंगे कि तुमने यह ऐसे अनाथ तुमने यह किसी अनाथ व्यक्ति को ही दे दिया है अपने लड़के का हाथ और जिसके पास कुछ नहीं है और वह जाम जलाकर अपना बिजनेस चलाते हैं तो अक्षरा को यह बात बहुत छुट्टी है और 


  • आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अभी कहेगा कि डॉक्यूमेंट घर पर तो बहुत बड़ी कार है और उनका घर भी बहुत बड़ा है तो अभी ना बहुत छोटा महसूस करता है तो आगे क्या होगा वह जाने के लिए हमारे साथ बने रहे .

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने