Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8 May 2023 Full Episode Today || Written Update

 एपिसोड की शुरुआत शेफाली मंजिरी से बात करते हुए करती है। वह कहती है कि अक्षु और अभि इन सभी वर्षों में आगे नहीं बढ़े, एक बेटा है, क्या वे एक परिवार नहीं बन सकते। आरोही चौंक कर देखती है। अभि, अक्षु की बातों और जॉगिंग के बारे में सोचता है। उसका पैर मुड़ जाता है और वह गिरने ही वाला होता है। अक्षु सामने और आगे हाथ में आता है। वह उसे देखता है। वह सोचता है जब प्यार गहरा होता है तो कोई ठोकर खाकर गिर जाता है, मैं उठ नहीं पाता और क्या पता तुम भी नहीं उठ पाते। वह सोचती है कि मैंने गलती की है, मुझे उठना चाहिए था, मैं अब अभिनव के साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं। वो जातें हैं। अभीर कहता है मैंने रात में बुरा सपना देखा है। वह स्वप्न बताता है। अभिनव ऑक्टोपस पर मजाक करता है। वह कहता है कि तुम बहादुर हो। अक्षु देखती है और मुस्कुराती है। वह उनकी बुरी नजर को दूर भगाती है। सब आते हैं। कैरव पूछता है कि क्या आपने भविष्य के बारे में सोचा है, मंजरी लड़ेगी और आसानी से सहमत नहीं होगी।



अभि कहता है कि तुम मेरे बारे में बात कर रहे हो। अक्षु का कहना है कि रोहन अब तक नहीं आया, प्रसाद लो। अभीर अभि को देखता है और कहता है कि तुम मेरे टेस्ट करोगे। अभि कहता है हां, मैं तुम्हारा टेस्ट करूंगा। वह अभि को गले लगाता है और पूछता है कि आज आप कैसे हैं। वह पूछता है कि क्या आपने अच्छा आराम किया। अभीर कहता है मुझे वॉशरूम जाना है। ज्ााता है। अक्षु का कहना है कि रोहन आ रहा था। अभि कहता है हां, मैंने सोचा कि मैं भी परीक्षण कर सकता हूं, मैं अपने बेटे के साथ समय बिता सकता हूं, मुझे सहमति पत्र पर हस्ताक्षर चाहिए। मंजिरी आती है और अक्षु से रूप लेती है। वह आपको यहां कहते हैं ... वह कहती हैं कि मुझे अपने पोते के परीक्षण के लिए आना पड़ा, आप परिवार के किसी सदस्य के हस्ताक्षर चाहते हैं, इसलिए अभीर की दादी भी हस्ताक्षर कर सकती हैं। वह हस्ताक्षर करती है। अक्षु रूप लेता है और मंजिरी के चिन्ह को काट देता है। वह फार्म पर हस्ताक्षर करती है। वह कहती है कि आपने इसे अच्छी तरह से नहीं सुना, इसलिए मैं इसे दोहरा रही हूं, अगर जीवन मुझसे सौ बार पूछे, तो मैं अभिनव को अपने पति के रूप में चुनूंगी, अगर अभीर पर किसी का अधिकार है, तो वह सिर्फ अभिनव है, वह हमारा बेटा है।


मंजिरी का कहना है कि वह बिड़ला परिवार के उत्तराधिकारी हैं, मैं आपको अभीर बिड़ला बनाने के लिए अदालत में ले जाऊंगा। हर कोई देखता है। बाद में, अक्षु और अभिनव तनाव में बैठ जाते हैं। मनीष का कहना है कि मंजिरी को कोर्ट के बारे में नहीं बताना चाहिए था। कैरव का कहना है कि उसने हम पर हमला किया और हम बचाव करेंगे, हम सबसे अच्छे वकील को हायर करेंगे। तर्क।


हर कोई मामले पर चर्चा करता है। कैरव का कहना है कि अभीर अक्षु से दूर नहीं जाएगा। सुरेखा कहती हैं मंजिरी इमोशनल हैं, कुछ हो गया तो क्या होगा। मुस्कान कहती है कि हम अभि से बात करेंगे और कोई हल निकालेंगे। कायरव गुस्से में चिल्लाता है। मनीष और दादी उसे इसे रोकने के लिए कहते हैं। मंजरी रोती है और प्रार्थना करती है। वह कहती है कि अभीर मेरा पोता है, मैं उसके बिना नहीं रह सकती। अक्षु कस्टडी नियमों के लिए कानून की कुछ किताबें देखती है। अभिनव आता है और किताब लेता है। वह कहती है कि मुझे बच्चे की कस्टडी के बारे में पढ़ना है, वे अभीर को ले जाएंगे। वह कहता है शांत हो जाओ, तुम पहली बार जाम बना रहे थे, तुमने एक बड़ा बर्तन लिया, यह तुमसे बड़ा लग रहा था, तुमने कहा कि समस्या बड़ी हो जाती है अगर हम इसे बड़ा करते हैं, तो हम तीनों हमेशा साथ रहेंगे।


अभीर आता है और पूछता है कि हिरासत का क्या मतलब है, कैरव इसके बारे में बात कर रहा था, यह कोई दवा है। अभिनव का कहना है कि यह एक मिनी सर्जरी की तरह है। अभीर कहते हैं कि मैं प्रार्थना करता हूं कि यह जल्द ही हो। अक्षु सोचती है कि नहीं, मैं अपने बेटे को पाने के लिए कुछ भी करूंगी, मैं अभि और मंजिरी से अनुरोध करूंगी। अभि मंजरी की बात सुनता है और उसके पास आता है। वह रोता है और कहता है कि यह बच्चों को प्रभावित कर सकता है, मैं चुप था जब मुझे सच पता था, मैं चिल्लाकर सबको बताना चाहता था, लेकिन मैं नहीं कर सका, उसकी सर्जरी भी होने वाली है, हिरासत के मामले बदसूरत हो जाते हैं, अभिर कब क्या करेगा उसके माता-पिता का अपमान होता है। अभीर सुवर्णा के पास आता है और कहता है कि मुझे कुछ नहीं खाना है, रूही जवाब नहीं दे रही है, वह अभी भी गुस्से में है। मनीष कहते हैं कि ऐसा मत सोचो। अभीर कहता है कृपया मुझे वहां ले जाएं, मैं उससे मिलना चाहता हूं। मनीष कहते हैं कि हम देख रहे हैं कि हम अपना काम कर रहे हैं। अभिर कृपया कहते हैं। कैरव का कहना है कि अच्छा लड़का बड़ों को परेशान नहीं करता, तुमने अपना होमवर्क नहीं किया, जाओ। अभि कहता है कि मैं कुछ नहीं खाना चाहता। आरोही कहती है कि अगर तुम नहीं चाहते तो अभीर से बात मत करो, मैं उसे फोन नहीं करूंगी। रूही कहती है कि तुम बुरे हो, तुम मेरी बात नहीं सुनते। जाती है। शेफाली कहती हैं कि रूही से ऐसे बात मत करो, मुझसे बात करो, मैं वहां हूं।


आरोही पूछती है कि क्या आप मेरी तरफ हैं, इसलिए आप अक्षु और अभि के रिश्ते के बारे में मम्मी से बात कर रहे थे, आपने मुझे धोखा दिया और मेरे और रूही के बारे में नहीं सोचा। शेफाली उसे सुनने के लिए कहती है। अभि कहते हैं कि हम बड़े हैं, हम अधिकार और पहचान मांग सकते हैं, बच्चे केवल प्यार मांगते हैं। मंजिरी कहती है कि मैंने अभीर के सामने हिरासत के बारे में बात नहीं की, क्या तुम मुझ पर भरोसा नहीं करते, मेरी लड़ाई अक्षु और अभिनव के साथ है, उन्होंने अभीर को हमसे दूर रखा, इसके लिए मैं उन्हें कभी माफ नहीं कर सकता। अभि कहता है कि हम सभी ने गलत फैसले लिए हैं और हम पीड़ित हैं, इस बार गलत निर्णय लेने पर बच्चों को भी नुकसान होगा, जिद्दी मत बनो। वह कहती है कि यह मेरा प्यार है, मैं अभीर से बहुत प्यार करती हूं, कोई मुझे मेरे पोते से दूर नहीं कर सकता, तुम भी नहीं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने