Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 May 2023 Full Episode Today || Written Update

यह रिश्ता क्या कहलाता है का आज का एपिसोड में आप देखेंगे कि जैसे ही अभिनव और अक्षरा अपनी जॉब ढूंढने के लिए निकलते हैं




 वैसे ही अभिमन्यु वहां पर आ जाता है और कहता है कि मुझे अपने बेटे को 1 दिन के लिए घर ले जाना है तो आप देखेंगे कि तो आप देखेंगे कि अक्षरा अभी का नाम लेकर चिल्लाएगी और कहेगी कि नीचे आओ और फिर कहती है कि अगर तुम्हें अपने डॉक्यूमेंट के घर जाना है तुम चेंज करके आओ फिर वह चेंज करके आ जाता है और 


अक्षरा कहती है अभिमन्यु से के 6:00 बजे से पहले मेरा बेटा मेरे घर आ जाना चाहिए 


और फिर अभिमन्यु से लेकर जाता है और जाति चले अभिनव को कहता है कि हमारे से भूल हो गई इसके वजह से सॉरी आपको आपकी फाइनेंसियल कंडीशन के बारे में हमें बात नहीं करनी चाहिए थी कोर्ट में तो दोबारा इसका हम ध्यान रखेंगे और फिर वह लोग जाते हैं अपने जॉब ढूंढने के लिए और फिर अक्षरा आप देखेंगे कि 


वहां पर मंजूरी अभी रुको शीरा खिलाएगी और वह बहुत खुश हो जाएगी कि उसका बेटा का बेटा उसके घर आया है और फिर अगर उसे कहेगा कि आप मुझे अपना रूम तो दिखाओ तो अभी मैंने उसे अपने रूम में ले जाता है और अपने गोदी में ही बैठता है 


और वहां हां पर वह लोग बॉक्सिंग करते हैं और फिर वह कहता है कि शिवजी को मिलाओ तो अभी मैंने कहता है कि वह हमारे शिवजी है और फिर उस से भी मिल जाता है और वह लोग मस्ती कर रहे होते हैं और 


आरोही कहेगी उसको कि अच्छा हुआ तुमने यह वक्त अभी रुको लाए क्योंकि रूही घर पर नहीं है तो वह कहता है कि मैं रोहित और अमीर की दोस्ती करवा कर रहूंगा 


और फिर उसे स्कूल से आती है तो वह देखती है कि अगर और अभिमन्यु खेल रहा होता है तो उसे बहुत बुरा लगता है और कहते हैं कि आप बहुत गंदे हो और आप दोनों यहां पर क्या कर रहे हो आप सिर्फ मेरे ही पॉपी हो और फिर आप देखेंगे कि मंजरी जब बात कर रही होती तो आरोही को बुरा लग जाता है और वह अपने रूम में चली जाती है और 


वहां पर जाकर कहता है कि मां से अपनी जूही को समझाना मैं उसके पापा को नहीं चाहता हूं लेकिन वह पता नहीं क्यों मुझसे नाराज रहती है तो आप प्लीज उसे समझाइए और फिर से कहती है कि तुम प्लीज बात मान लेना कहती है कि ठीक है और दूसरी और 


अक्षरा अपने जाम का बिजनेस स्टार्ट करने की कोशिश कर रही होती है तो सभी सुवर्णा दादी और मुस्कान उसे कहते हैं कि हम सब तुम्हारा साथ देंगे तुम अपना सेटअप करो और उदयपुर में तो उनके बहुत पहचान है इसके लिए तुम्हारा बिजनेस एकदम साफ कर देंगे और


 आप देखेंगे कि 6:00 बजे से पहले ही अभिमन्यु अभी तो घर पर रख जाता है और फिर आप देखेंगे कि अभिनव अक्षरा को कहता है कि हम एक गाड़ी लेकर आए हैं और रेंट पर और मैं फिर उदयपुर की सवारी करूंगा तो कहती है कि आपको तो रोड पता था इसलिए आप करते थे तो वह कहता है कि नहीं मैं अभी के लिए कुछ भी करूंगा और


 फिर वह अक्षरा को एग्जाम का फॉर्म देता है और कहता है कि अभी आपको लौकी एग्जाम पढ़ाई स्टार्ट करनी होगी आपका बिजनेस नहीं करना है बाकी सब मैं संभाल लूंगा क्योंकि आपको लॉ की पढ़ाई करने की अभी बहुत जरूरत है और 


आप देखेंगे कि अभिनव सब हिसाब लगाने बैठ जाएगा कि अभी की पढ़ाई के लिए कितना खर्च होगा और वह टेंथ इलेवंथ में आएगा तो उसके लिए गाड़ी यूनिफॉर्म उत्सव का खर्चा कितना होगा उसके बारे में होगा 


और आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि अपनी कार ड्राइविंग सेट कर देता है और पहला फिर भी उसे अभिमन्यु की बहन का लगता है तो वह बिरला हाउस पहुंच जाता है आगे क्या होगा वह जाने के लिए हमेशा बनी रहे 


 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने