Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 6 June 2023 Full Episode #yehrishtakyakehlatahai #yrkkhnewpromo

 यह रिश्ता क्या कहलाता है एपिसोड ६ जून  २०२३ 




यह रिश्ता क्या कहलाता है आज रात का एपिसोड 

यह रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड में आप शुरुआत में देखेंगे की नीलम माँ अभिनव से कहेगी की मुस्कान की शादी की बात एक बोहोत बड़े घर में की है अब उनके जवाब की राह देख रहे है. अभिनव केहता है की क्या जल्दी है मुस्कान की अभी अभी तो नौकर लगी है उसे अपनी तरह से ज़िन्दगी जीने दीजिये. 


कैरव की एंट्री 


जब ये दोनों बात कर रहे होते है तभी कैरव और अक्षु घर में प्रवेश करते है अभिनव शॉक हो जाता है और कहता है  की साले साब आप इस वक़्त।  कैरव माफ़ी मांगता है और कहता है की सॉरी में बिना बताये यहाँ आ गया. नीलम माँ कहती है ठीक है में अपने घरे जाती हु. 


अक्षु ने ली कैरव की साइड 


अक्षु कहती है की भैया को आप दोनों से बात करनी है अभिनव कहता है की मुस्कान के बारे में बायत करनी है तो नहीं करना. कैरव कहता है की मुस्कान मान गयी है और वो प्रूफ भी दिखता है नीलम माँ कहती है की अगर मेरी बची उसमे ही खुश है तो मेभी खुश हु. लेकिन अभिनव कहता है की में इस रिश्ते से मंजूरर नहीं हु.


मुस्कान ने मनाया मिमी को 


मुस्कान दीवाल पे फ्रेम को जोड़ देती है और कहती है की ख़ुशी और दुःख प्यार और डाट सब साथ में ही आता है. और में इन डोर को कभी आंच नहीं आने दूंगी में कैरव को सच्चे दिल से प्यार करती हु. मिमी नाज़राज हो जाती है. 


अक्षरा और अभिनव की लड़ाई 


अभिनव अक्षु से कहता है की आपका भाई है इसलिए आप उसकी साइड ले रही हो. आपका भाई आप से नाराज़ हो गया था तो वो आपसे ६ साल नहीं बोलै था अगर उसने मुस्कान से साथ भी ऐसा किया तोह ,अक्षरा कहती है की वो बात अलग है,कैरव दिल से मुस्कान से प्यार करता है. आप एक बार ठीक से सोच कर देखिये। 


अभिमन्यु ने दिया कैरव को हौसला 


अभिमन्यु कैरव को जूस देता है और वो दौड़ने चियर्स करते है. कैरव उसे कहता है की में तुम्हारे जैसे बिलकुल नहीं बनना चाहता. तो अभिमन्यु कहता है मत बनो, कराव कहता है लेकिन हम सोनो एक बात में एक तरहज से है की हम दोनों ने अपनी गलती की वजह से अपने प्यार को खून का दर लगता है। 


मिमी मान गयी 


जब मुस्कान घर वापस जाती है तो मिमी उसे रोक लेती है और कहती है की जवाब सुने बिना ही जाऊगी और उसे कंगन देती है और कहती है की आज से यह घर तुम्हारा है। सभी लोग बोहोत खुश हो जाते है। 


अभिमन्यु और अक्षु  का रिश्ता 


आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की अभिमन्यु अपने प्यार की बात करेगा और वो ३ जब अपनी प्राथना करेंगे तो अभिनव का फूल गिर जायेगा और अभिमन्यु और ाखू का ही रहेगा। तो क्या अभिमन्यु और अक्षरा का रिश्ता फिर से एक होगा ?



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने