Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 july 2023 Full Episode - Written Update

 यह रिश्ता क्या कहलाता है १० जुलाई २०२३  एपिसोड 

  • ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड में आप देखेंगे की कबीर पूजा में बैठेगा
Yeh Rishta Kya  Kehlata Hai 10 july 2023 Full Episode 


  • और सभी लोग अपने अपने लिए प्री करेंगे।
  • और आप देखेंगे की जब महाराज उसके पिता का नाम पूछेगा तो वह अभिनव शर्मा बोल देगा।
  • क्योंकि वो शौक में होता है और फिर अब देखेंगे की अभिमन्यु परेशान होता है 
  • क्योंकि उसे लगता है की उसका बेटा खुश नहीं है तो मंजारो से समझाएगी की उसको एडजस्ट होने में टाइम लगेगा 
  • फिर रूही अगर को उसका कैमरा दिखा दिया लेकिन वो बहुत सब होता है 
  • तो आरोही से समझते और मानती और कहती है की मैं भी तुम्हारी मानसी हूं और मैं भी तुम्हें मां जितना हो प्यार करती हूं 
  • फिर अब देखेंगे की अक्षरा लोग जब खाने बैठेंगे तो वहां पे उसको हिचकी स्टार्ट हो जाएगी
  •  और वो कहानी भी तरीके से नहीं रुकेगी और वह अमीर को ढूंढने लगेगी और 
  • फिर आप देखेंगे की जब अभी मैंने समझने जाता है क्योंकि उसकी हिस्ट्री होती तो 
  • वह भी सो जाता है और उसे भी हिचकी स्टार्ट ही रहती है और वह बहुत रोटा है 
  • रात आने वाला एपिसोड में आप देखेंगे की अक्षरा कमल निकाल घर पर आएगी तो मंजरी से बोलेगी की उसे पुरानी
  • होगी अभी मैंने अभी से रहेगा की क्या तुम मुझे पापा बुलाओगे क्या होगा आगे जान के लिए हमारे साथ बने

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने