Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 May 2023 Full Episode Written Update

यह रिश्ता क्या कहलाता है के आज के  एपिसोड की शुरुआत रूही से पूछती है कि क्या अभीर आज घर आएगा जैसे वह कल आया था। अभि कहता है नहीं, जब तक तुम नहीं चाहते कि वह आए। रूही पूछती है कि क्या मैं उसे कभी यहां नहीं आने दूंगी। वह कहता है कि फिर वह यहां कभी नहीं आएगा।



मंजिरी और आरोही देखते रह गए। रूही अभि को धन्यवाद देती है और उसे गले लगा लेती है। अभीर अक्षु के पास आता है। वह उसे इंतजार करने के लिए कहती है। वह गेंद को फूलदान में मारता है। वह ऑन कॉल है। वह सोचता है कि मम्मी और पापा मेरी परवाह नहीं करते। वह हिरासत के कागजात पढ़ता है। वह कहते हैं कि पिताजी ने कहा कि यह एक छोटी सी सर्जरी है, ऐसा क्यों नहीं हो रहा है।


अभिनव आता है और कागजात लेता है। वह अभि को डांटता है। अभि कहता है कि मैंने कुछ नहीं किया। वह रोता है। अक्षु ने उसे गले लगाया। वह अभिनव को रुकने के लिए कहती है। सब आते हैं। अक्षु अभीर से नहीं रोने के लिए कहती है। अभीर कहता है कि तुम मुझे नहीं देख रहे हो, तुम मेरी परवाह नहीं कर रहे हो,



अभिमन्यु ने मनाया रूही को

तुम बस मुझे यहाँ दवाइयाँ खिलाओ और हिरासत में खेलो, तुम मेरे साथ मत खेलो, तुम मेरा टिकट बुक करो, मैं कसौली जाना चाहता हूँ। ज्ााता है। अक्षु और अभिनव रोते हैं और दोषी महसूस करते हैं। वह कहता है कि उसने मुझे खेलने के लिए कहा, लेकिन मैं काम के लिए गया।


वह कहती है कि मैं घर पर थी और उसके साथ खेल सकती थी, उसे खोने के डर से हमने उसके साथ रहना बंद कर दिया। अभिनव का कहना है कि हम उसे पाने के लिए दौड़ रहे हैं और उसे पीछे छोड़ दिया है। वह कहती है कि अब हम उसकी बात सुनेंगे।


अभि उदास हो जाता है और कहता है कि मैं अब फुटबॉल नहीं खेलूंगा। रूही अभि के साथ आती है और सॉरी कहती है, तुम मेरे भाई हो, इसलिए मैं सॉरी बोल रही हूं। वे दोनों पैच अप करते हैं। वह उसे उपहार देता है। वह उसे धन्यवाद देती है और कहती है कि मुझे तुम्हारे लिए एक उपहार भी मिला है। अभि ने अभि को गले लगाया। उसने रूही को धन्यवाद दिया। वह याद करता है…।


रूही कहती हैं कि मुझे बिना फीते के जूते पसंद नहीं हैं। अभि पूछता है कि क्या कोई समस्या है। वह कहती है कि मेरे जूते मेरे पैर से निकल जाएंगे। व, यह हमारी रक्षा करता है जिनके पास एक है भाई या बहन, उन्हें एक दोस्त मिलता है, वह आपको कभी नहीं छोड़ेगा, सबसे अच्छा दोस्त, मंजिरी रामायण का पाठ करती है, लक्ष्मण राम के साथ थे, उन्होंने कहा कि


मैं तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त हूं और उनके साथ रहूंगा, वह शैतानों से लड़े, आरोही के पास कायरव है, वह आरोही और अक्षु का समर्थन करता है, वैसे ही आपके पास ... वह अभीर कहती है।


मंजिरी कहती है जैसे आप अपनी खसखस ​​​​से प्यार करते हैं, आप आरोही से भी प्यार करते हैं, क्या उन्हें गुस्सा आता है। मंजिरी और अभि उसे समझाते हैं। अभि कहता है जूनियर मेरा है…। ईश्वर द्वारा भेजा गया आपका सबसे अच्छा दोस्त, आप तय करें, जैसा आप कहेंगे हम वैसा ही करेंगे, क्या आप उसे एक भाई और सबसे अच्छे दोस्त के रूप में स्वीकार करेंगे।


रूही उसे गले लगा लेती है और सॉरी कहती है, मैं उसे अपना पहला बेस्ट फ्रेंड बनाऊंगी। वह धन्यवाद कहता है। वह कहती है कि आप अभीर और मुझे समान रूप से प्यार कर सकते हैं, मैं आपसे प्यार करता हूं। वह कहता है मैं तुमसे प्यार करता हूँ। एफबी समाप्त। रूही अक्षु और अभिनव के पास दौड़ती है। वह कहती है कि आप भी मेरी रक्षा जूते के फीते की तरह करें।


रूठ गया अभिर


भीर कहता है कसौली जाना रद्द। रूही पूछती है कि क्या आप कसौली जा रहे थे। वह कहता है हाँ, आप गुस्से में थे, मैं डॉक्टर से नहीं मिल सका, माँ और पिताजी मेरे साथ नहीं खेल रहे थे, मैंने जाने के लिए सोचा, लेकिन मैं अब नहीं जाऊँगा। उसने अभि को गले लगाया। अभि कहता है कि मैं तुम्हें जाने नहीं दूंगा। वह बच्चों को गोद में लेता है और कहता है कि मैं सबसे मजबूत हूं।


अभिनव अपने कमरे में जाता है और रोता है। अक्षु का कहना है कि अभीर परेशान था, इसलिए अभि उसके लिए हीरो बन गया, लेकिन वह तुमसे बहुत प्यार करता है। वह उसे समझाती है और कहती है कि हर बच्चा अपनी मां और पिता चाहता है, वह कसौली जाना चाहता था, उसने अभि को सबसे अच्छा कहा लेकिन वह हमें और अधिक प्यार करेगा, वह हमारा बेटा है।


क्या अभिमन्यु लेगा अभिर की कस्टडी


अभिनव का कहना है कि अभीर का उसके साथ खून का रिश्ता है, वह तुमसे दूर जा रहा है। वह पूछती है कि क्या पैसा उसे रात की नींद दे सकता है, कोई भी आपकी जगह नहीं ले सकता, आपको उसे वापस अपने पास बुलाना होगा।


अभिनव और अभीर नीचे गिर जाते हैं। अक्षु चिल्लाती है। अभि कहता है कि मेरा बेटा तुम्हारे साथ सुरक्षित नहीं है, मैं उसकी कस्टडी पाने के लिए सारी हदें पार कर दूंगा।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने