Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 July 2023 Full Episode #yehrishtakyakehlatahai #yrkkhnewpromo

 यह रिश्ता क्या कहलाता है के २७ जुलाई २०२३ के एपिसोड में आप देखेंगे की।  आज का रिटेन अपडेट पढ़िए। 

https://tulsiknowledgeworld.blogspot.com/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 July 2023



  •  आज के एपिसोड में आप देखेंगे की अभिमन्यु और मंजरी अक्षरा के टॉपिक के बारें  में बात कर रहे होते है 

  • और मंजरी उसे बहुत लड़ती है और अभी मनु कहता है की मैं किसी भी हालात में मेरे बेटे को लेकर उसके मां के पास जाऊंगा ही जाऊंगा 

  • आप मुझे चाहे कितना भी रॉक लो 

  • अभीर  यह सब सुनता है और कहता है की दीदा तो नहीं जाने  देगी

  •  इसके लिए मुझे अकेले ही जाना होगा

  •  और वो फास्ट फास्ट दौड़ेगा तो वह गिर जाएगा तो रूही से संभल लगी 

  • रूही  पूछेगी की क्या हुआ है तो अभिर रूही से  सब कुछ सच बताएगा 

  •  फिर वो लोग प्लेन बनाएंगे जाने  के लिए

  • रूही  अपना गुल्लक भी देती हो और वो मैप भी बनाने लगती है 

  • और वह कहती है की तुम मेरा फोन भी ले जाओ। अभिर कहता है   की मेरे पास एक फोन भी है मुझे पापा ने दिया था 

  • और वहां पर अक्षरा की तबीयत और बिगड़ी ही जाति है क्योंकि वह अभीर-अभीर  कर रही होती है 

  • अभिनव सोचता है की मैं अभी को यहां पर कैसे लॉन्ग पहले वह सोचता है की काश मैं भाई जी को फोन कर पता 

  • फिर वहां पर अभी तो रूही प्लेन के मुताबिक वह घर से बाहर जाने  की शुरुआत करता है

  •  तो रूही उसे प्रोटेक्शन के लिए भी कुछ देती है 

  • फिर आप देखेंगे की मंजरी को ऐसा लगता है की कोई घर से बाहर जा रहा है तो 

  • वो देखेगी की कहानी चोट तो नहीं आया है ना लेकिन फिर भीर और रूही छुप  जाते हैं 

  • आप देखेंगे की अभी मैंने उसका पैकिंग कर लेट है और कहता है की मैं अभी को बता के आता हूं लेकिन वो कहता है की नहीं अभी उसे मैं नहीं बताऊंगा 

  • अब देखेंगे की मंजरी को रूही की चप्पल मिल जाएगी फिर रूही अबीर को गणेश जी का फोटो देगी और 

  • जब वहां पर अभी रुक जाता है तो रूही उसे फिर से संभालती है और कहती है की तू अब रुकना मत और पहुंच के मुझे कल करना 

  • फिर अभी निकाल जाता है और 

  • जब दूसरे दिन अभी मैंने कहता है की चलो मुझे जाना है आरोही तुम अब बिल्कुल रेडी करना हो तो वह रहेगी की 

  • अब फिर कहानी पे नहीं है और वहां पर अभिनव बहुत परेशान होता है 

  • क्योंकि सब सड़के टूट गए होती है बारिश की वजह से और वो अक्षरा को हॉस्पिटल नहीं जा सकता है

  •  फिर वहां पर मनीष भी बहुत परेशान होता है क्योंकि उसे कसौली जाना होता है 

  • उसकी तबीयत बिगड़ना लगती है और 

  • वहां पर सभी लोग अभिर  को ढूंढने की कोशिश करेंगे तो अभी भूल से किसी और जगह चला गया होता है 

  • और वहां पर अक्षरा को भी लगता है की उसके बेटे के साथ कुछ हुआ है तो क्या होगा आगे जान के लिए हमारे साथ बने रहे.

*यह रिश्ता क्या कहलाता है के फुल स्टार  कास्ट 


प्रणाली राठोड  - अक्षरा 
हरसद चोपड़ा  - अभिमन्यु बिरला 
जय सोनी  - अभिनव शर्मा 
करिश्मा सावंत - आरोही 
श्रेयांश कौरव - अभिर बिरला 
हेरा मिश्रा  - रूही बिरला 
अबीर सिंह गोढ़वानी - कैरव गोयनका 
सम्भावी सिंह - मुस्कान गोयनका 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने