Yeh Rishta kya kehlata hai episode - 21 Jan written update

 दोस्तों नमस्का के जनवरी के एपिसोड में आप देखेंगे कि शुरुआत में अभी यह कहता है कि यह सुनने के लिए मैं मर गया था कि तुम मुझसे प्यार करती हो वह कहती है कि आई लव यू अभी पूछती है कि तुम उल्टा क्यों लटक रहे थे वह मजाक करता है और कहता है कि मैं कूदने वाला था लेकिन फस गया जाने के लिए कहती है एक दूसरे के लिए ही है उनका रिश्ता अटूट है वह कहता है बहुत हो गया तुम अच्छे हो लेकिन मुझे तुम्हारी मांधाता ड्रामा नहीं चाहिए जो हमारा है वह हमें मिले ठीक है वह सीरियल आती है अभी कहता है कि तुम अपने दिल की सुनो वो कहती है कि प्यार तब कीमती होता है जाता है जब उसके परिवार का आशीर्वाद मिलता तैयार होने के लिए कहता है अभी कहीं चला गया है वह नील को देखती है और कहता है कि उसे घर बुलाओ तो कहती है कि वह किसी के बुलावे पर नहीं आएगा वह अपने दिल की बात सुनता है वह सिर्फ अपने दिल की सुने का मुझे भी लगता है कि वह अपनी इच्छा पूरी करेगा वह पूछता है क्या बकवास है वह कहती है कि तुम चलाओगे मैं उसे नहीं बुलाओगी मैंलग गया था एरो पूछता है कि अब तू कहां है वह कहती है कि वह मेरे लिए एक विशेष सरप्राइज पेंट कर रही है मनीष कहता है कि अच्छा है कायरों सोचता है कि वह कुछ छुपा रही है वह अजीब लग रही है आशा है कि सब कुछ ठीक हो और कहती है कि मैं टेंशन में हूं पता नहीं सच बोलने के बाद क्या होगा तो ऐसे ही अमेजिंग जानकारी के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब कीजिए और आपके कमेंट में जरूर बताइए




एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने