Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 July 2023 Full Episode Written Update.

 यह रिश्ता क्या कहलाता है की आज का एपिसोड में आप देखेंगे की अक्षरा और अभिनव कसौली वापस लोट आता है लेकिन वह उदास होते हैं और वह अमीर को बहुत मिस करते हैं। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 July 2023 Full Episode
https://tulsiknowledgeworld.blogspot.com/


  • वह जैसे-तैसे करके घर में जान की कोशिश करते हैं तो उनको सभी के साथ बिताया हुआ वक्त आने लगता है 
  • और वह दोनों बहुत रोने लगता हैं और अक्षरा को लगता है जैसे अभी ने उसे पुकारा और वो उसे गले लग जाति है.
  •  लेकिन फिर अभिनव से कहेंगे की यह सपना तो बहुत डरावना  लगती है और टूट जाति है 
  • वहां पर अभी मुस्कान को एक जगह पर बुलाता  है तो मुस्कान कहे की तुमने मुझे इसको यहां पर क्यों बुलाया
  •  वह उसे कसम खाने के लिए कहता है और कहते हैं की मैं इतना बड़ा हूं की मेरे मम्मी पापा मुझे छोड़ कर कहानी चले गए 
  • आप प्लीज मुझे सच्ची-सच्ची बताओ क्योंकि कोई भी मुझे कुछ नहीं बता रहे 
  • फिर मुस्कान उनको बता देती है की वह लोग कसौली चले गए हैं 
  • तो वह बहुत सब हो जाता है फिर आप देखेंगे की अक्षरा अबीर के साथ प्रॉमिस  की होती है वह याद करती है और वह बहुत रोने  लगती है 
  • और अभिनव उसके कान्हा जी को कहते हैं की अक्षरा ने हमेशा आपके पास एक ही चीज मांगी तो आपने उनसे वह भी छन ली 
  • और उनकी उम्मीद भी कुछ छन ली होती है 
  • फिर आप देखेंगे की अभिर  भगवान से प्रार्थना कर रहा होता है की मेरे मम्मी पापा क्यों मुझे छोड़ के कसौली चले गए मैं क्या इतना बेड बाय हूं 
  • तो अभी बनी हुई है सुन लगा और बहुत उदास हो जाएगा और मंजरी को रहेगा की यह सब आपके वजह से हुआ है 
  • और आप देखेंगे की अभिनव को बहुत बड़ा सपना आएगा और वो अक्षरा को ढूंढने लगा तो अक्षरा कहानी नहीं मिलेगी फिर वहां पर मिलेगी तो अभिनव रहेगा की आप मुझे दारा ही दिया 
  • अक्षरा कहती है की मैंने वादा किया था की हम अब बिल्कुल लेकर ही कल जाएंगे तो उसको लेकर नहीं आए हैं तो मैं घर में नहीं जा शक्ति हूं 
  • और वहां पर अभी सोनी की कोशिश करता है लेकिन वह सो नहीं पता है उसको उसकी मामा का गाना याद आता है 
  • अब अभिमन्यु से जैसे-जैसे करके सुलाने की और शांत करने की कोशिश करता है
  •  वहां पर अभिनव अक्षरा के लिए झूला बंता है और उसमें उसे सुलता है और वहां पर
  • सुनने की कोशिश करता है दूसरे दिन आप देखेंगे की वहां पर अमीर रहेगा की मुझे जैसे-जैसे करके अपनी मम्मी पर के पास पहुंचाना होगा 
  • तो वह बैग लेकर चला जाएगा और दूसरे दिन आरोही उसे ढूंढ रही होती है तो वह नहीं मिलेगा और पुलिस भी वहां पर ए जाएगी 
  • तो क्या होगा जानने के लिए बने रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने