Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 May 2023 Full Episode Today || Written Update

 यह रिश्ता क्या कहलाता है कि आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि मुस्कान के फॉर सैलेरी आई होती है तो वह अम्मा के लिए नई घड़ी देते तो हम उसे बोलती है कि इसकी क्या जरूरत थी तो मुस्कान के आती है मैं अपनी तनखा में से सबके लिए गिफ्ट लाई हूं 




और फिर आप देखेंगे कि वह कहेगी कि आप प्लीज भैरव जी को माफ कर दीजिए फिर वह फिर वहां पर कायरव आ जाएगा और उसको वह माफ कर देंगे और फिर अम्मा से कहेगा कि चलो मैं आपको मंदिर ले जाता हूं 


फिर वह वहां से भाग जाता है अक्षरा देती है कि एक बहुत अच्छे से पैक किया हो तो गिफ्ट होता है तो मुस्कान उसके पास थोड़ी जाती है वह कहती है अभी के लिए ना तो वह कहती है ना फिर वह पढ़ लेती है 


कि उस पर लिखा होता है कि भैरव जी इस ग्रुप से मैं आपको जो कहना चाहती थी वह कह सकूं तो अक्षरों से कहती है कि ऐसा कुछ है सॉरी भाभी मैंने आपको पहले नहीं बताया लेकिन मैं कायरों को पसंद करती हूं तू 


अक्षरा कहती है कि क्या भैया वह कहती है की लेकिन उन्होंने मुझे कुछ बताया नहीं है तो वह कहेगी कि ठीक है और फिर मुस्कान कहती है और डर जाती है और कहती है कि 


अगर आप किसी को भी यह बात मत बताना और आपको अगर यह सही नहीं लग रहा है तो मैं यह नहीं करूंगी तो अक्षरा क्या देखी नहीं मैं तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं


 और फिर आप देखेंगे कि अभी अपने जूते फेक रहा होता है क्योंकि उसको डॉक्यूमेंट दिए होते हैं वह कहता है कि यह बुरा नहीं तो सारा फट गया है इसलिए वह मैं नहीं आऊंगा तो अभी थोड़ा साइड हो जाता है 


और फिर आप देखेंगे कि अक्सर उस पर गुस्सा करती है लेकिन वह नहीं मानता है और आप देखेंगे कि अभिनव अभिनव बहुत सारी टाइपिंग करता है और उसकी पीठ और हाथ दुखने लगते हैं तो भी वह नहीं होता है 


वह दो 3:00 बजे तो घर पर आता है और फिर चला जाता है ना धो कर और फिर देखेंगे कि जब वही देखेगा कि 


अपने क्लाइंट के बच्चे के पास है तो वह वहां पर बॉक्स लेकर जाता है और कहता है कि इतना तो मैं 1 दिन में भी नहीं कमाता हूं तो मैं कहां से ले सकूं और 


उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है और वह ले जाता है अपने होती है वहां पर तो बहुत उसे और उसकी सैलरी काट लेते हैं और 


आप देखेंगे कि अक्षरा की अच्छी होती है और फिर वहां जाती है तो फिर आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि आरोही फिर को कहती होगी तुम्हारा यहां आना रूही को पसंद नहीं है और तुम जो उसके पापा के साथ खेलते हो वह भी उसको पसंद नहीं है तो फिर


 उसको कैसा है कि मुझे छोड़ दो तो अभी मैं कहता है कि तुम्हें 6:00 बजे जाना होता है लेकिन वह कहता है कि नहीं मुझे घर जाना है और अक्षरा भी अभिमन्यु को दी है कि तुमने उसको


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने