Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 May 2023 Full Episode Today || Written Update

 यह रिश्ता क्या कहलाता है का आज का एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा अबीर को छोड़ने जाएगी अभिमन्यु के घर और 



वह दिवाकर के अंदर दौड़ा चला जाएगा और फिर दादी उसको बहुत प्यार करने लगेगी और कहने लगे कि कि आज मैंने तुम्हारे लिए लड्डू बनाए हैं तो वह कहता है कि मैं कितने खा सकता हूं तू वह कहती है कि तुम मन भर कर खा सकते हो तो 


वह कहता है कि तो मन भर कर तो कितने सारे खा सकूंगा फिर दादी उसे कहेगी कि तुम मन भर कर खाना और दूसरी और 


अब देखेंगे कि अभिनव जी बहुत बुरी हालत में घर पर आते हैं क्योंकि उनका कमर दर्द बहुत हो गया है और उनका एक्सीडेंट हो गया होता है इसके वजह से और फिर अब देखेंगे कि अक्षरा उसे कहे कि क्या आप की यह हालत कैसे हुई अब ठीक से चल भी नहीं सकते हैं तो 


वह कहता है कि नहीं मैं यह पूरे 9500 कमा कर आया हूं अपने बेटे के नए सूट आ जाएंगे ना फिर मनीष उसको जूस पिलाता है और आप देखेंगे कि


 कायराव मुस्कान को कहेगा कि घर पर बता देना कि मैं मेरी इंपॉर्टेंट मीटिंग में जा रहा हूं जो मुझे लेट होगा नहीं तो मुस्कान कहती है ठीक है और फिर आप देखेंगे कि वह अपनी फाइल घर पर ही भूल जाता 


है तो मुस्कान कायरों को फाइल देने के लिए वहां पर जाती है और आप देखेंगे कि वहां का हीरो कहेगा कि तुम्हें कैसे पता है इंपॉर्टेंट है तो वह कहती है कि आप सब जाने थे तब आपने बताया था ना कि यह मेरी इंपॉर्टेंट फाइल है पर आप इंपॉर्टेंट जा रहे हैं इसकी वजह से मैं आपको देने आए तो वह कहता है थैंक्यू 


फिर वहां दो लड़कियां होती है जो मुस्कान को नीचा दिखाने की कोशिश करती है लेकिन कायरो उसे कहता है कि कपड़े किसी ने कुछ भी पहने हैं उसको हम जज नहीं कर सकते हैं मुस्कान चाहती तो वह तुम्हें नहीं किया है चाहे गांव हो या शहर से उसका भी है अच्छा होना चाहिए


 और फिर आप देखेंगे कि मुस्कान को वह दोनों लड़कियां कुछ मिलाकर उसको दे देगी और फिर मुस्कान बेहोशी की हालत में उसे न जाने क्या-क्या कहेगी और वह करो से कहेगी कि मैं आपको पसंद करती हूं फिर 


कायरा उसको उठाकर घर ले कर आता है तो अक्षरा कहेगी कि यह क्या है और फिर आप देखेंगे कि वहां पर आरोही अभी रुको कहती है कि तुम 


जब रूही की कॉपी के साथ रोही को अच्छा नहीं लगता है तो अभी जब खेलने लगता है तो रो ही मानती ही नहीं है तू ही उसे ढूंढती रहती है इसकी वजह से अगर अचानक से उठ जाएगा और कहेगा कि मुझे घर पर छोड़ दो अब मैंने क्या जल्दी है तो कहती है कि क्या बेटा तुम्हारी तबीयत अच्छी नहीं है 


क्यों तुमको जाना है तो वह कहता है कि मुझे कहा है कि अगर जाएगा तो अच्छा नहीं लगेगा इसकी वजह से मैं जा रहा हूं तो मंजिल पर बहुत गुस्सा होती है और


 आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा आरती होती है और वहां पर कहेंगे कि हमें उनके पर्सनल ही पढ़ना है और वहां पर अभिमन्यु कहेगा कि हमें बात नहीं करनी है तो क्या होगा आगे जाने के लिए


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने