Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 May 2023 Full Episode Today || Written Update

 एपिसोड की शुरुआत मंजिरी से होती है कि आपने अभीर को जाने के लिए कहा, दो बच्चे 100 चीजों पर लड़ते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि हम एक को घर छोड़ दें, आप हमारे दर्द को क्यों नहीं समझते, आप उसकी मासी हैं, आपने कैसे बताया उसे कि अगर वह अभि के पास जाता है तो रूही उससे बात नहीं करेगी, आप आहत हैं कि अक्षु आया, अभि के बारे में सोचो, उसे उसका बेटा बहुत दिनों बाद मिला, तुम्हें उसके बेटे को दूर करने का कोई अधिकार नहीं है। आरोही कहती है मैं समझ गया, हमारे रिश्ते सिर्फ नाम के हैं, अगर तुमने मुझे बेटी माना होता, तो तुम दूर नहीं होते, तुम सब अभीर के हो गए हो.



आरोही  कहती है कि उसने  अभीर को समझाया कि रूही परेशान है,, मैं गणगौर के बाद से चुप हूं, मैं अक्षु और अभिनव को अमेरिका भेजना चाहती थी, अभि ने ऐसा नहीं होने दिया, मैं मैं अब तक चुप हूं। मंजिरी कहती है कि आप इसके बारे में पहले से ही जानते थे कि अभीर मेरा पोता है और अभि उसका पिता है। अभि और सब लोग आते हैं। अभि पूछता है कि क्या हुआ। मंजिरी कहती है कि आप अभीर की सच्चाई जानते थे और इसे हमसे छिपाते थे। अभि आरोही को देखता है। नीला पूछती है कि यह कैसे हुआ। सुरेखा का कहना है कि उसने शराब पी है। अभिनव का कहना है कि मैं उसके खिलाफ कुछ भी नहीं सुनूंगा। वह कहती है कि आपने देखा है कि कैरव ने उसे घर कैसे पहुंचाया। कैरव का कहना है कि उसने जानबूझकर शराब नहीं पी, वह मुझे ऑफिस की फाइलें देने आई, कुछ घटिया लड़कियों ने उसे पिलाया, मैंने उसे वहां नहीं बुलाया। मनीष कहते हैं कि हम पर उनकी जिम्मेदारी है। मुस्कान कहती है कि उसे डांटो मत, उसने हमें बचाया। सुरेखा पूछती है कि तुमने उसकी चिंता क्यों की और फाइलें देने गए। मुस्कान कहती हैं क्योंकि हम एक दूसरे से प्यार करते हैं। कैरव पूछता है कि, मैं तुम्हें पसंद नहीं करता, क्या मैंने कभी ऐसा कहा, मैं तुम्हें ज्यादातर डांटता हूं। वह कहती है कि आपने लड़के के परिवार को छोड़ दिया, आपने उस लड़की से कहा कि मैं उसे पसंद करता हूं, मैंने सुना है, आपने कहा कि उपहार विशेष है, जब मैंने सबकुछ लिखा था। अभिनव पूछते हैं कि तुम झूठ क्यों बोल रहे हो। अक्षु शांत हो जाओ, यह उनकी गलती नहीं है। कायरव कहता है कि मैंने उस लड़की से बचने के लिए कहा था, मैं उसे डेट नहीं करना चाहता था, मैंने उस लड़के को दूर कर दिया क्योंकि वह वास्तव में बुरा था, और मैंने  , क्षमा करें, मेरे मन में आपके लिए कोई भावना नहीं है। मुस्कान रोती है और चली जाती है। मंजिरी कहती है कि तुम मेरी बेटी नहीं बन सकती। अभि कहता है कि तुमने धोखा दिया ... आरोही कहती है कि तुमने रूही को धोखा दिया, तुमने मुझसे वादा किया था, 


वह सॉरी कहती है लेकिन मैंने जो किया उसके लिए मुझे खेद नहीं है। वह रोती है। वह कहती है कि आप गलत कर रहे हैं और अभिर को घर लाने के लिए आप स्वार्थी हो रहे हैं, वह यहां या अपने घर पर कभी समायोजित नहीं हो सकता, मैं उससे प्यार करता हूं, वह मेरी बहन का बेटा है, लेकिन मैं अपनी बेटी को उदास नहीं देख सकता, मैं भेजना चाहता था उसे यू.एस. अभि कहता है कि वह मेरा बेटा है। वह कहती है कि वह वहां खुश होता, अब कोई भी खुश नहीं रहेगा, अभीर इस परिवार को स्वीकार नहीं कर सकता है और मैं उसे स्वीकार नहीं कर सकता, मैं वास्तव में चाहता हूं कि आपको उसकी कस्टडी कभी न मिले, वह अक्षु और अभिनव के साथ खुश रहे, वह कभी नहीं यहाँ आता है। मंजरी ने उसे डांटा। आरोही कहती है कि अक्षु और मुझे अपने बच्चों की खुशी चाहिए। मंजिरी कहती है कि मुझे अभीर की खुशी भी चाहिए। आरोही कहती है नहीं, आपको उसका दावा करना होगा, उसकी खुशी अक्षु के साथ है, वह यहां कभी खुश नहीं रहेगा। अभि चिंता करता है। मंजिरी का कहना है कि अभीर यहां आ रहा है, यह उसका घर है, कोई भी इस तथ्य को नहीं बदल सकता है, यह आपकी इच्छा है या नहीं। आरोही कहती है कि मैं समझ गई जब आपने इसे आसानी से साफ कर लिया, रूही और मैं इस घर को छोड़ देंगे। मंजरी कहती है नहीं। आरोही कहती है कि तुम अभीर के साथ खुश रहो, मैं उसके लिए कुछ भी कर सकती हूं, अक्षु अपने बेटे की खुशी के लिए लड़ रही है, मैं अपनी बेटी की खुशी के लिए लड़ रही हूं। जाती है।


अक्षु पूछती है कि क्या आपके पास मुझसे बात करने का समय है। अभिनव कहते हैं कि मैं अपने बेटे के लिए पैसे कमाने की कोशिश कर रहा हूं। वह कहती है कि आप अभि के बराबर पाने की कोशिश कर रहे हैं। वह आरती गाती है... वह वकील साहब से बात करती है। अभि कहता है कि मैं कोई पर्सनल अटैक नहीं करना चाहता।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने